Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 20 July 2020 Writing update

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 24 August 2020

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke :- यह रिश्ते हैं प्यार के आज का एपिसोड अभी से स्टार्ट होता है जब वह मिष्टी की तस्वीर देख रहा होता है, इसी तरह वह स्वियर देखने के बाद फोन पर बात करता है और उस अजनबी आदमी के बारे में पता करने के लिए जांच शुरू कर देता है, जिस आदमी ने मिष्टी को मारा था।

इसी तरह का है मिष्टी के पास कुहू आती है और और उसके किए गलत व्यवहार के खातिर वह मुझसे शमा मांगती है, इसके बाद कुहू मिष्टी को अपनी बातों में फंसाने की कोशिश करती है ।

दूसरे चरण में वरुण अपनी मां के साथ बात करता है और मां के साथ बात संजय करते हुए वह अपने भाई को भी मिस करता है और वह अपने भाई को मिस करते करते बहुत ही ज्यादा निराश हो जाता है। इसी तरह इंदर, अबीर की खोज वह खत्म कर देता है मतलब की है अभी की खोज नहीं करता, लेकिन वह बाधित हो गया। इसके बाद वरुण मिष्टी पर रंग डाल देता है, मिष्टी अपने आपको रंग से बचाने के लिए अपने कमरे में भाग जाती है और वह अजीब तरह से व्यवहार करती है अबीर मिष्टी के पीछे भाग जाता है कमरे में,

Advertisement

Read More:- Kusati zindgi ki 20 july 2020 Written Update

मिष्टी जल्दी से जल्दी वॉशरूम में चली जाती है और कुहू मिष्टी को हराने के लिए कहती है, अबीर कुहू को दूसरी तरफ खड़े होने के लिए कहता है और वह उसे बाथरूम से बाहर आने के लिए कहते हैं, कुछ देर बाद मिष्टी बाथरूम से बाहर आ जाती है, अबीर कुहू को बाहर जाने के लिए कहता है, इसके बाद मिष्टी रोने लगती है और अबीर से कहती है कि उसने सब कुछ बर्बाद कर दिया, अगर उसे धीरज रखने के लिए कहता है और कहता है कि तुम किसी भी बात की चिंता मत करो।

दूसरी तरफ आप देखते हैं कि मीनाक्षी को मिष्टी पर बहुत ही ज्यादा गुस्सा आ रहा होता है, इसी तरह पारुल को बचाता है मिष्टी को , कुहू मीनाक्षी से पूछती है कि मिष्टी ने अभी तक कुछ बताया है या नहीं, कुहू और मीनाक्षी यह बसंती है कि वह घर से अलग रहना चाहती है इसलिए वह इस तरह का व्यवहार कर रही है, मीनाक्षी कुहू को दोनों पर ध्यान रखने के लिए कहती है ।

Advertisement

Read More:- Happy Raksha Bandhan Photos, Quotes, Shayari | Happy Rakhi Hd Images

इसके बाद अबीर मिष्टी के लिए परेशान होता दिखाई देता है, अबीर मिष्टी की खुशी के लिए भगवान से प्रार्थना करता है, इसी तरह जहां पर अबीर प्रार्थना कर रहा होता है वहां पर मिष्टी भी आ जाती है और वह अबीर को खुश करने के लिए कुछ शब्द कहती है और उसे खुश करने की कोशिश करती है ।

इसके बाद मिष्टी फिर से अपने गलत बर्ताव के लिए कुहू से क्षमा मांगती है, कुहू मिष्टी से राज जाने की कोशिश करती है और वह वह मिष्टी मिस्टी से कहती है कि तुम क्या छुपा रही हो, इसके बाद मिस्टी बात को टालने के लिए कुछ बहाने बना लेती है, इसी तरह पारुल अभी से पूछता है कि मिष्टी की तबीयत अब ठीक है । इसके बाद पारुल आमिर को एक पत्र देता है, जब जगह है उस पत्थर को पड़ता है तो वह उस पर लिखिए बातों को पढ़कर हैरान हो जाता है जिसमें लिखा होता है कि अज्ञात व्यक्ति मिष्टी क्या है सच के बारे में जानते हैं। पत्थर को पढ़कर बहुत ही ज्यादा दुखी हो जाता है, थोड़ी देर बाद वरुण खोजो तो है और मिष्टी राजवंश को बताती है उसने उनको बुलाया हां। मिष्टी वरुण को एक बात बताती है इसी तरह यह एपिसोड खत्म होता है यह एपिसोड मीनाक्षी के ताना मारते हुए खत्म होता है।

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 21 July 2020 Written Update

इसी तरह कल के एपिसोड में आपको दिखाया जाएगा कि अभी रुको इस बात के बारे में भी पता चल जाता है कि वह लड़का वरुण का बड़ा भाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *