Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 13 July 2020 Written Update

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke:- आज का एपिसोड जुगनू के तार पहुंचने के साथ स्टार्ट होगा, जुगनू अबे को बताता है कि वह एनजीओ से पार्सल पहुंचे ऐसी वितरण अभी जुगनू को से अलग रखने के लिए चाहता है | जुगनू अभी से पूछता है कि उसका नूडल्स प्यार हुआ है जान है | अभी कहता है कि यह है तैयार हो चुका है | इसके बाद अभी कुणाल को याद करता है और कुणाल अविष्कार के लिए अभी को आंखें बंद करने के लिए कहता है, इसके बाद मीनाक्षी मिश्री लेकर आ जाती है | गर्भवती मिष्टी को देखता है और अबीर मंत्रमुग्ध हो जाता है।

इसके बाद मिष्टी अनुष्ठान के लिए बैठ जाती है और अबीर शायरी कहता है। इसके बाद मिष्टी ने अबीर से पूछती है कि परिवार के सदस्य कहां पर हैं | मनीष को अभी कहता है कि वह पुलिस और प्रभाव को सच बताएगी | उसी वक्त तो है खबर आ जाती है, कुछ देर बाद मिष्टी नींद से जाग जाती है और अभी का नाम जोर जोर से चिल्लाने लगती है | थोड़ी देर बाद अबीर ने मिष्टी को सांत्वना देता है। अबीर उसे अपना अतीत याद दिलाता है। फिर मिष्टी आराम करती है और अबीर शायरी कहता है।

Advertisement

Read More:- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 July 2020 Written Episode

Advertisement

वह मिष्टी को उसका समय लेने के लिए करता है और मैं उसके साथ होता है | फिर मिष्टी वॉशरूम से बाहर आती है और मुस्कुराने लगती है। वह सबसे पहले परिवारिक चित्र देखती है और कहती है कि वह यह भी जानती है कि Abhir अपने परिवार को बहुत Miss करता है।

दूसरे तरफ, कुहू, कुणाल को याद करते हुए अबीर का खुलासा करती है और मिष्टी हनीमून के लिए जाने लगती है। मिष्टी कहती है कि वह घर पर काम करके बहुत ज्यादा थक चुकी है। इसके बाद, मीनाक्षी सितार बजाती है और अबीर के शब्दों को याद करने लगती है। इसके बीच, वह थक जाती है। दूसरी तरफ केतकी ने अबीर को उसके गठबंधन के बारे में सूचित करने के लिए फैसला करते हैं। निधि उससे पूछती है कि नहीं। इसके बाद मीनाक्षी आती है और निशि उसे अबीर के खिलाफ भड़काने की बहुत कोशिश करती है। मीनाक्षी कहा कि अब से मिष्टी और अबीर के बारे में कोई भी बात करने की कोई जरूरत नहीं है।

Advertisement

इस दौरान, कौशल आता है और खुश हो कर कहता है कि लॉकडाउन खुल चुका है और अब मिशबीर घर पर वापस आ सकता है। फिर अबीर अपना मोबाइल को देखते हुए कहता है कि आज के दिन मीनाक्षी का जन्मदिन है परंतु उसे लगता है कि वह मिष्टी को घर नहीं ले जा सकते। इसके बाद मिष्टी को Packing करते देखकर हैरान रह जाते हैं। उसके बाद मिष्टी कहती है कि वह घर मे जाने के लिए तैयार है। अबीर मिष्टी से कहता है कि वह अच्छी तरह जानता है कि 3 महीने पहले जो भी हुआ वह अच्छी तरह से निपट रहा है। अबीर मिष्टी को तैयार होने के लिए कहती है।

अबीर को राजवंश का phone आता है। वे उसे घर पर वापस आने के लिए कहते हैं एक और उसी वक्त अबीर कुछ सोचता है वह कर लो ठीक से मना कर देता है | मीनाक्षी पारुल से बात करते हुए कहती है कि अबीर ने मिष्टी की खातिर घर से बाहर रहने का फैसला किया और यह अब पक्का है।

Advertisement

दूसरी तरफ, अबीर मिष्टी के लिए प्लान करता है। इसी तरह यह एपिसोड अबीर और मिष्टी के साथ खत्म हो जाता है ।

Precap: Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke कल के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पुलिस राजवंश के घर आती है मिष्टी ने सच का खुलासा करने का फैसला किया।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *