Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode 5 August 2020 written update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode 6 August 2020 written Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5 August 2020 written update


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5 August 2020 written update आपको दिखाया जाएगा जब नायरा और कार्तिक इधर सब कुछ ठीक हो जाता है तो वह हॉल में खड़े होते हैं तभी आप देखते हैं कि बाहर घर के दरवाजे पर बेल बजती है । तभी नायरा कहती है कि इस वक्त कौन होगा सब कुछ ठीक हो।

प्रिया देखते हैं कि मेरा जब दरवाजा खोल दिया तो आगे से गाड़ी और संभल आए होते हैं नायरा उन्हें देखकर घबरा जाती है कि इस वक्त गाली दी यहां क्या कर रही है।
अभी आप देखते हैं कि नायरा गायु फोन करने जाती है तभी सभी घरवाले भी आ जाते हैं तभी दादी बहुत घबरा जाती है अभी इस वक्त गायू और समर तुम यहां क्या कर रहे हो तुम जहां तक का सफर आप लोगों ने कैसे तय किया गायु तुम ठीक हो ना इतनी सवाल एकदम से उन लोगों से पूछे जा रहे थे।

तभी आप देखते हैं कि गायु कहती है कि हमने रिपोर्ट करवानी थी इसलिए हम जल्दी-जल्दी यहां पर आ गए और हमारे रिपोर्ट्स भी आ गए हैं नेटिव हैं तो सभी कहते हैं कि भगवान का शुक्र है। और सभी कहते हैं कि जब भी एक स्टेट से दूसरे स्टेट में जाओ तो रिपोर्ट जरूर करवानी चाहिए।

Advertisement

इस तरह आप देखते हैं कि सभी लोग अपने अपने रूम में चले जाते हैं जब सुबह होती है तो नायरा का उल्लू के पास जाती है और उससे पूछती है कि यदि आप ठीक है ना तो गई हो जाती है कि हां मैं ठीक हूं और वह कहती है कि अपने रूम में अच्छे से नींद आती है तो मेरा कहती है कि या तो आप लोग वहां ठीक नहीं रहे थे क्या तो गा यू कहती है कि मैं ठीक तो थी लेकिन अपना घर अपना ही होता है।

Bread Upma Recipe In Hindi | ब्रेड का उपमा कैसे बनाएं

तभी नायरा गायु से कहती है कि हम आपकी गोद भराई करेंगे जाइए सुनकर बहुत खुश हो जाती है तभी नायरा नीचे जाती है और दादी से यह बात कह देती है तभी पहले से ही सुलेखा और उसकी देवरानी पहले से ही दादी को कह रही होती है कि गायों की गोद भराई कर लेते हैं तभी नायरा भी आकर कह देती है लेकिन दादी मना कर देती है कि इतना बुरा माहौल चल रहा है इसलिए मैं इतना बड़ा रिस्क नहीं ले सकती गायों की गोद भराई नहीं हो सकती तो अब देखते हैं किनारा उन्हें बहुत समझाने की कोशिश करती है तभी समर भी आ जाता है वहां पर और बेबी नायरा को कहता है कि अगर ताई मां मना कर रही है तो तुम क्यों जिद कर रही हो गायों को मैं समझा दूंगा।इस तरह देखते हैं कि यह सब कुछ गाली उन्होंने दिया है और वह रोने लगती है तभी नायरा उसके पास जाती है और उन्हें इसे समझ आती है कि आपको दुखी नहीं होना चाहिए अगर आप दुखी हो गए तो आपका बेबी भी दुखी हो जाएगा। इस तरह नायरा गायों को चुप करवा लेती है और वह कहती है कि तुम अब खुश हो और मैं तुम्हें रेडी करती हूं हम आपकी फोटोस क्लिक करेंगे ।

Advertisement

दूसरी तरफ आप देखते हैं कि कार्तिक को किसी का फोन आता है और वह उसे कह रहा होता है कि आज की बेटी के बारे में कुछ इंफॉर्मेशन मिली है तभी खाते कहता है कि जब आपने पहले मुझे कॉल किया था तो मेरी बेटी अब नहीं रही है तो मैंने तब भी आपसे कहा था कि आप मुझे कॉल करने की कोशिश मत करना है तुमने अब मुझे कॉल क्यों किया है तो वह कहता है कि इस बार खबर पक्की है मैं आपकी बेटी के बारे में आपको कुछ बताना चाहते हो मैं आपसे मिलना चाहता हूं लेकिन कार्तिक मिलने से मना कर देता है।

दूसरी तरफ देखते हैं की नायरा जब गायों की फोटोस क्लिक कर रही होती है तो तब वहां पर दिखाता है और एकदम से बोलता है नायरा और वायु तुम लोग नीचे चलो नीचे सब कुछ गड़बड़ हो गया है तभी आप देखते हैं कि वे दोनों जाती है और जल्दी जल्दी से बाहर आती है तभी मेरा बार-बार कार्तिक से पूछती है कि क्या हो रहा है तो कार्तिक आता है कि हुआ नहीं होने वाला है। जरा साला कार्तिक और नायरा दोनों नाटक कर रहे होते हैं और उन्होंने गायों के लिए कुछ सरप्राइस प्लानक्या होता है तभी आप देते हैं कि तारीख को जब उसके बारे में पता चलता है कि वह बहुत खुश हो जाती है तभी कार्तिक और नायरा दोनों गायों को नीचे ले जाते हैं और सभी घरवाले भी आ जाते हैं।

अभी दादी ने गायों से कहती है कि तुम्हारी बहन मुझे से अपनी बात किसी ना किसी तरीके से मनवा ही लेती है जब इसने गोद भराई के बारे में कहा था मैंने मना कर दिया था क्योंकि उसमें बहुत सारे मुहूर्तो की जरूरत होती है लेकिन इस पार्टी के लिए जाना जाने के लिए कोई मुहूर्त की जरूरत नहीं है इसलिए हमने इसके लिए मना नहीं किया है।

राम देखते हैं कि गायु यह सब कुछ अरेंजमेंट देखकर बहुत खुश हो जाती है तभी नायरा गायु से कहती है कि हमें अब एक रस्म करेंगे तभी उसकी चाची कहते कि तुम तो कह रही थी इसमें कोई रश्मि नहीं होती लेकिन मेरा कहते कि आप रुको मैं कुछ इट्स लेकर आती है और गायों और समर्पण कहती है कि आप दोनों अपने अपने बीच देखो अपने बच्चे के लिए तभी आप देखते हैं कि कहीं और समझ दोनों विश लिख रहे होते हैं तभी नोएडा कहती है कि मम्मा कहती थी कि अगर कोई सच्चे मन से कोई विश लिखकर को जाल में डाल दे तो उसकी भी जरूर ही पूरी होती है तभी कार्तिक यह सब कुछ सुनता है और वह भी एक चिट उठाता और अपनी बच्ची के बारे में लिखने लगता है तभी उसे उस आदमी के बार-बार मैसेज आ रहे होते हैं कि वह उनसे मिलना चाहता है लेकिन कार्तिक बार-बार इग्नोर कर रहा होता है तभी आप देखते हैं कि जब कार्तिक उचित कुछ लिखता है तो वह फिर उसे जला देता है लेकिन वह अच्छी तरीके से नहीं जलती और उसको वहां पर ही रख कर चला जाता है तभी वहां पर आती है और वह चिट तो देख लेती है। इस पर आज का एपिसोड जहां है खत्म होता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 6 August 2020 written update

कल के एपिसोड में आपको दिखाया जाएगा कीनारा का घर दिखा फोन मिलता है और जब उस पर मैसेज पढ़ती है कि कोई आदमी उनसे मिलना चाहता है तो वह बाहर की ओर चली जाती है लेकिन घर में सभी लोग फंक्शन में बिजी होते हैं तभी कार्तिक को उस आदमी का फोन आता है और वह नायरा को कहता है कि आपकी बीवी मेरे ठीक सामने खड़ी है तो कार्तिक यह सुनकर हैरान हो जाता है । नायरा बाहर क्या कर रही है इस अरे यह सब कुछ आपका कल के एपिसोड में दिखाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *