Yeh Rishta Kya Kehlata Hai July 31 2020 written update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode 6 August 2020 written Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai July 31 2020 written update मैं आपको दिखाया जाएगा कि जब नायरा कार्तिक से मिलने के लिए जाती है तो उसे सब कुछ पता चल चुका होता है और वह कार्तिक को समझा रही होती है कि वह ऐसा ना करें ऐसा करने से कोई भी घर वाला खुश नहीं होगा तो कार्तिक कहता है कि तुम यहां से चली जाओ मैंने जो करना है वही मैं करूंगा एक बार अगर मैंने कदम आगे बढ़ा लिया तो मैं पीछे नहीं हटूंगा। और तुम भी घर जाकर किसी को कुछ मत बताना एक बार कन्वेंशन पेपर पर साइन हो गए तो उसके बाद सब कुछ ठीक हो जाएगा और वह नायरा को कहता है कि तुम्हें घर में मेरी जगह लेनी होगी तो ना यार आगे से कहती है कि ठीक है ऐसा है तो तुम अपनी जगह मुझे यहां पर दे दो तुम जाकर पुलिस को कह दो कि यह एक्सीडेंट नायरा से हुआ था लेकिन इसका इल्जाम मैंने अपने ऊपर ले लिया था तो कहते कहता है कि मैं ऐसा नहीं कर सकता मैं तुम्हें इस मुसीबत में नहीं डाल सकता तो आगे से नायरा कहती है कि मैं भी तुम्हें इस मुसीबत में नहीं देख सकती।

तो आप देखते हैं कार्तिक नायरा तो जैसे तैसे घर भेज देता है और कहता है कि तुम घर वालों को कुछ मत बताना तो नायरा रोते रोते घर चली जाती है।मेरा घर जाती है तो वह सीधा ही अपने रूम में चली जाती है घरवालों के पूछने के बाद भी वह है उन लोगों को कुछ नहीं बताती और अपने रूम में चली जाती है जब वह अपने रूम में जाती है तो उसे कार्तिकेय होने का एहसास होने लगता है कि वह कैसे इस रूम में रहते थे और कुछ देर बाद रहा बहुत रोने लगती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai July 31 2020 written update

Advertisement

दूसरी तरफ देखते हैं कि सीता जी बहुत परेशान हो रही होती है कि जब से नायरा घर में आई है मेरे मन में हलचल मच गई है कि उसे कुछ ज्ञात तो नहीं हो गया तो अब देखते हैं कि सीता जी सीधा कार्तिक से मिलने जाती है और वे उसे कहती है कि नायरा मेरे घर पर क्यों आई थी अगर ऐसे इससे बात हुआ तो मैं उसे माफ नहीं करूंगी तो कार्तिक आगे से कहता है कि वह ऐसा अब नहीं करेगी तो आगे से सीता जी कहती हैं कि अब तुम इस कन्वेंशन पेपर पर साइन कर दो तो कार्तिक आता है कि पेपर से 12:00 बजे आने वाले हैं तो सीता जी कहती है कि नहीं पेपर अब जल्द ही आ जाएंगे तुम उस पर साइन कर दो।

दूसरी तरफ आप देखते हैं कि जब नायरा अपने रूम में होती है तो उसकी मां उसे बुला रही होती है तो नायरा उनकी आवाज सुनकर बहुत कहने लगती है किमां इतनी परेशान क्यों है जब वह बार जाती है तो उसकी मां उसे वह कहती है कि मां जी यह चिट्ठी छोड़कर कहीं चली गई है तो आगे से मेरा कहती है कि पापा और चाचू कहां है तो उसकी मां कहती है कि वह मां जी को ढूंढने के लिए गए हैं इस तरह नायरा और उसकी सांस और उसकी चाची भी अपनी मां को ढूंढने के लिए चले जाते हैं।

कुछ देर ढूंढने के बाद अब देखते हैं कि नायरा दादी को ढूंढ लेती है और मैं उसे कहती है कि आप यहां क्या कर रही हैं तो आगे से दादी कहती है कि मैं उस घर में किट्टू के बिना नहीं रह सकती सुनहरा कहती है कि हम कार्तिक को जल्दी घर ले आएंगे। मेरा दादी को समझाते हैं कि अबतक हमारे पास कल 12:00 बजे का टाइम है हम ऐसे हार नहीं मान सकते कुछ देर बाद सभी घरवाले भी वहां पर आ जाते हैंऔर वह भी दादी को समझाने लगते हैं।
इस तरह देखते हैं कि नायरा घरवालों को सब कुछ बता देती है जो कार्तिक ने उसे मना किया था घरवालों को कहने के लिए तो आगे से घर वाले कहते हैं कि हम कार्तिक वैसा नहीं करने देंगे तभी नायरा सभी को कहते हैं कि हम सभी कार्य के पास जाएंगे और उसे समझाएंगे कि तुम्हारे बिना हम नहीं रह सकते। तभी आप देखते हैं कि वह जाने के लिए रेडी हो जाते हैं लेकिन उसके पापा को वकील का फोन आता है और वह उन्हें बताता है कि कार्तिक ने कन्वेंशन पेपर पर साइन कर दिए हैं तो यह सुनकर सभी शब्द हो जाते हैं तो आगे से कार्तिकेय पापा कहते हैं कि अगर यह एक बार पेपर जो कोर्ट में पहुंच गए तो कार्तिक को बचाना मुश्किल हो जाएगा।तो आप देखते हैं कि उधर से नायरा का भाई भी आ जाता है और वह नायरा को बताता है कि जब हम सीता जी के घर पर गए थे तो वहां पर कुछ पेपर्स पड़े थे वह सीता जी के बेटे के फिजिकल फिटनेस के पेपर थे वह यह शहर छोड़ कर जा रहा है तो आगे से नया कहती है कि मैं ऐसा नहीं होने दूंगी उसे यह इस शहर से बाहर जाने से मैं रोकूंगी।

Advertisement

इस तरह देखते हैं कि दूसरी तरफ सीता जी अपने बेटे को एयरपोर्ट छोड़ने के लिए आती है तभी नायरा भी वहां पर पहुंच जाती है और वह अपने मुंह को ढक के और पूरी तरह अपने आप को कवर कर लेती है कि सीता जी को पता ना चले कि मैं कौन हूं और वह उनके पास जाती है और कुंदन की पॉकेट से वह पेपर से निकाल लेती है और वह कहती है कि अब कुंदन इस शहर से बाहर जाकर दिखाएं। आज का एपिसोड यहां खत्म होता है।

कल के एपिसोड में आपको दिखाया जाएगा कि नायरा कुंदन को शहर से बाहर पटना जाने के प्लान में सफल हो जाती हैऔर वह अपने प्लान में कुंदन को भी शामिल कर लेती है और वे उसे कहती है कि तुम कार्तिक के आने के बाद अपना बिजनेस माना और हम अपना बिजनेस मानेंगे और तुम यह एक्सीडेंट का इल्जाम सीता जी पर डाल दो। इस तरह यह सब कुछ आपको कल के एपिसोड में दिखाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *