Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 July 2020 Written update today episode

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode 6 August 2020 written Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 July 2020 Written update today episode में आपको दिखाया जाएगा कि जब पुलिस घर पर कार्तिक को अरेस्ट करने के लिए आती है तो सभी लोग हैरान हो जाते हैं कि कार्तिक ने क्या किया है तो पुलिस से घरवालों को बताती है कि कार्तिक में एक रोड एक्सीडेंट किया है और कार्तिक भी मान जाता है कि उसने ही यह एक्सीडेंट किया है लेकिन इधर वाले यह मानने को तैयार नहीं होते कि कार्तिक ने यह एक्सीडेंट किया है तो आप देखते हैं कि घरवाले पूछते हैं कि कल तो तुम बहुत खुश थे और आगे से कार्तिक आता है कि मैं आप लोगों की खुशी को गम में नहीं बदलना चाहता था क्योंकि बहुत दिनों के बाद हमारे घर में खुशी आई थी और इसलिए मैं आप लोगों के साथ टाइम स्पेंड कर रहा था इसलिए मैंने आप लोगों को एक्सीडेंट के बारे में कुछ नहीं बताया तो आप देखते हैं कि काफी को पुलिस है रेस्ट करके ले जाती है।

जब पुलिस कार्तिक को अरेस्ट करके ले जाती है तो नायरा भी पुलिस स्टेशन कार्तिकेय पीछे पीछे चली जाती है।और वहां जाकर पुलिस इंस्पेक्टर से कहती है कि मैं कार्तिक गोयनका से मिलना चाहती हूं तो आगे से इंस्पेक्टर कहते हैं कि मैं किसी से नहीं मिलना चाहते तो नारा कहती है कि आशा कैसी हो सकता है उसे तो यह है कि मैं आई हूं तो पुलिस इंस्पेक्टर कहता है कि वह किसी से नहीं मिलना चाहते आप समझ क्यों नहीं रही है। तो नायरा यह सुनकर हैरान हो जाती है। कार्तिक किसी से मिलना क्यों नहीं चाहता।

दूसरी तरफ आप देखते हैं कि घर वाले बहुत परेशान हो रहे होते हैं कि यह कार्तिक के साथ क्या हो रहा है।दादी बहुत परेशान होती है कि भगवान जी हमारे घर में बहुत दिनों बाद खुशी आई थी लेकिन इस को किसकी नजर लग गई मेरे बच्चे को कुछ नहीं होना चाहिए तो आप देखते हैं कि घर वाले सोच सोच कर परेशान हो रहे होते हैं कि अब क्या होगा।

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27th July 2020

दूसरी तरफ आप देखते हैं कि नाराज अब यह बात अपने ससुर और चाचा जी को बताती है तो वह भी शौक हो जाते हैं की कार्तिक किसी से मिलना क्यों नहीं चाहते। आप देखते हैं कि नायरा उनसे कहती है कि अब मैं करूं गी जो कुछ भी करूंगी आप तो सिर्फ पुलिस इंस्पेक्टर को अपनी बातों में उलझा ए रखना।

इस तरह आप देखते हैं कि नायरा कार्तिक से मिलने जाती है तभी आप देखते हैं कि नायरा कार्तिक से जाकर कहती है कि तुम इस रूम में हो जहां पर मुझे रिमो से सवाल जवाब किए जाते हैं लेकिन आज ऐसा वक्त आ गया है कि मुझे अपने सवालों का जवाब ढूंढने के लिए यहां आना पड़ा नायरा कार्तिक से कहती है कि ऐसा क्यों।इस तरह नायरा कार्तिक पर बहुत गुस्सा होती है कि उसने ऐसा क्यों किया तो आप देखते हैं कि कार्तिक कहता है कि प्लीज नायरा तुम यहां से चली जाओ वरना मैं अपने आप से पूछ कर लूंगा। और वह कहता है कि अगर तुम नहीं गई तो मैं दीवार से सर टकराकर अपने आप को चोट लगा लूंगा।कहते हैं कि फिर पुलिस वाला आ जाता है और वह नायरा से कहता है कि आप यहां क्यों आई तो नायरा को वह जाने के लिए कहता है।

Advertisement

Pendrive size कैसे बढ़ाएं || 8GB पेनड्राइव से 16GB पेनड्राइव करें

आगे आप देखते हैं कि कार्तिक के पापा और चाचू घर चले जाते हैं औरघरवालों को बताते हैं कि कार्तिक किसी से मिलना ही नहीं चाहता और वह लॉयर से भी बात नहीं करना चाहता तो कार्तिकेय पापा कहते हैं कि कहीं कार्तिक से सचमुच तो एक्सीडेंट नहीं हुआ।और जो मैं कह रहा हूं वह सच हो कि वह हमारी खुशी को काम नहीं करना चाहता था इसीलिए उसने हमें कुछ नहीं बताया।

दूसरी तरफ आप देखते हैं कि नायरा यह सोच रही होती है कि कार्तिक ऐसा क्यों कर रहा है उसे क्यों का कोई जवाब नहीं मिल रहा होता और वह कहती है कि कार्तिक अपने आप को इस दलदल में क्यों फसा रहा है इसमें कुछ तो कन्फ्यूजन है। इस तरह आज का एपिसोड यहां खत्म होता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29 July 2020 Written update today episode

कल के एपिसोड में आपको दिखाया जाएगा कि नायरा कार्तिक को इस दलदल से बाहर निकालने के लिए सुबूत इकट्ठा कर रही होती है तभी आप देखते हैं कि वह सीता जी के घर पर जाती है और वह उसके बेटे को देखती है कि बेड पर लेटा होता है और उसे बहुत चोट आई होती है उसे माथे पर पट्टी लगी होती है। यह देखा कर नायरा हैरान हो जाती है।तभी आप देखते हैं कि नायरा कार्तिक के पास जाती है और वह कार्तिक से कहती है कि तुम सच्चाई मुझे खुद बताओगे कि मैं पुलिस को जाकर बता दूंगी कि यह एक्सीडेंट सीता जी के बेटे ने किया है तो आप देखते हैं कि कार्तिक यह सब कुछ पुलिस वाले को बताने को मना करता है ।यह सब कुछ आपको कल के एपिसोड में दिखाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *