Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27th July 2020 Written Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27th July 2020 Written Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27th July 2020 Written Update के एपिसोड यह रिश्ता क्या कहलाता मैं आपको दिखाया जाए ताकि कार्तिक सभी घर वालों के साथ बहुत खुश होता है और आप देखते हैं कि कार के सभी घरवालों के साथ गेम खेलता है और सभी घरवाले भी बहुत खुश होते हैं कार्तिक को खुश देखकर तभी आप देखते हैं कि गेम खेलने के बाद कार्तिक अपने पापा के साथ फुटबॉल खेलता है और नायरा उनके पिक निकालती है ।

तो नाराज आती है कि कार्तिक आज बहुत खुश है तभी आप देखते हैं कि सभी अपने अपने रूम में चले जाते हैं जब नायरा अपने रूम में आती है तो वह देखती है कि कार्तिक ने अपने रूम को पूरी तरह से सजाया हुआ है और नायरा यह देखकर बहुत खुश हो जाती है और वह कार्तिक को कहती है कि तुम ठीक तो हो तुम यह सब कुछ क्या कर रहे हो दो कार्तिक कहता है कि तुम सवाल मत पूछो तू नायरा कहती है कि आज अचानक तुम इतने रोमांटिक मूड में क्यों हो तभी नायरा कार्तिक से कहती है कि चलो ठीक है ।

Advertisement

Gautam Buddh Motivation Story In Hindi

तुम हो मैं काम करती हूं कि तुम मुझे कितनी देर तक बिना पलक झपकाए देख सकते हो तो कार्य करता है कि मैं बिना टाइम वेस्ट किए मैं तुम्हें चाहे सारा दिन देखता रहूं तो देते हैं कि कार्तिक जब बिना पलक झपकाए नायरा की ओर देखता है तो वह कितनी ही देर पलक नहीं जाता तो नायरा हैरान हो जाती है और वह कार्तिक कहती है कि बस अब बस करो तब देखते हैं कि मेरा कहती है कि कार्तिक को आज क्या हो गया है।

इस तरह देखते हैं कि कुछ देर बाद है कार्तिक अपने रूम से बाहर आता है और बाहर सीढ़ियों के ऊपर बैठ जाता है और वह कहता है कि अब बहुत कम टाइम रह गया है। और तभी कार्थिका कहता है कि कृष्णा जी यह मुसीबत आपने मुझे दिए और मैं ही इसको सुलझा लूंगा और अपनी फैमिली के ऊपर आच भी नहीं आने दूंगा।

Advertisement

इस तरफ देखते हैं कि अगले दिन सभी लोग बहुत खुश होते हैं और वे कहते हैं कि आज तो हमारे लिए बहुत बड़ा दिन है तभी कार्तिक के पापा और उसके चाचू कार्तिक से कहते हैं कि अभी तक पैसे ट्रांसफर नहीं हुए तो कार्तिक गुस्से में आ जाता है और कौन करता है सीता जी के मैनेजर को उनको गुस्से में कहता है कि हमारी डील कल ही हो गई थी और अभी तक आपने पैसे ट्रांसफर नहीं किए तो यह देखकर सभी घरवाले और नायरा हैरान हो जाते हैं कि यह कार्तिक कैसे बात कर रहा है तो नैरा कार्तिक से कहती है कि तुम यह कैसे बात कर रहे थे तो करके कहता है कि इन लोगों को ऐसे समझी नहीं आता कि काम करना है या नहीं। तभी आपदेखते हैं कि नायरा को कार्तिक पर शक होने लगता है।

तभी आप देखते हैं कि कुछ टाइम और बीत जाता है और काफी कहता है कि अब तो बिल्कुल थोड़ा टाइम रह गया है दरअसल 2:00 बजने में 15 जा 20 मिनट ही रह जाते हैं तभी आप देखते हैं कि दादी नायरा से कहती है कि तुम सीता जी को फोन कर दो कि 2:09 का मुहूर्त निकला है उस टाइम से पहले ही हमारे घर पर पहुंच जाए तभी आप देखते हैं कि नायरा दादी से कहती है कि मेरा कहना ठीक नहीं होगा मैं कार्तिक से कहती हूं तो दादी कहती है कि नहीं तुम ही कहो तभी आप देखते हैं कि नायरा सीता जी के फोन पर मैसेज करती है लेकिन आगे उनके मैनेजर फोन को देखते हैं और वह मैसेज पढ़कर नायरा को फोन करते हैं और मैं उनसे कहते हैं।

कि आपने जो मैसेज कीजिए किया मैंने वह पड़ा लेकिन सीता जी तो 2 दिन से बीमार है और वह कह रही थी कि उन्हें डिस्टर्ब ना किया जाए तो आप देखते हैं कि नायरा उस मैनेजर से कहती है कि आप यह क्या कह रहे हैं कल तो मेरे पति ने उनसे बात की है लेकिन सीता जी का मैनेजर कहता है कि नहीं जब उन्होंने बात की थी तो मैं वहां ही था उनसे बात करने के बाद ही उन्होंने अपना फोन मुझे दे दिया और अपना लैंडलाइन नंबर भी स्विच ऑफ कर दिया तो यह सुनकर नायरा हैरान हो जाती है कि कार्तिक ने घरवालों और मुझे झूठ क्यों बोला तभी नायरा को वह साइन याद आने लगते हैं।

Pendrive Size कैसे बढ़ाएं || 8GB पेनड्राइव से 16GB पेनड्राइव करें

जब जब नायरा को कार्तिक पर शक हुआ था तो आप देखते हैं कि नायरा कार्तिक से कुछ पूछना चाह रही होती है लेकिन आप देखते हैं कि बाहर दरवाजे पर पुलिस आ जाती है और वह कार्तिक को गिरफ्तार करने के लिए आई है और वह घर वालों को कहते हैं कि कार्तिक गोयनका ने एक कार एक्सीडेंट किया है सभी घरवाले यह सुनकर हैरान हो जाते हैं और वह कार्तिक से पूछने लगते हैं तो काफी कहता है कि यह सब कुछ सच है मुझसे ही यह एक्सीडेंट हुआ है यह सुनकर सभी घरवाले शोक हो जाते हैं। कि कार्तिक यह सब कुछ क्या बोल रहा है तो आप देखते हैं कि पुलिस वाले कार्तिक को गिरफ्तार करके ले जाते हैं इस तरह आज का एपिसोड खत्म होता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28th July 2020 Written Update

कल के एपिसोड में आपको दिखाया जाएगा कि नायरा पुलिस स्टेशन जाती है और वह पुलिस वाले को कहती है कि मैं कार्तिक गोयनका से मिलना चाहती हूं लेकिन पुलिस वाले कहते हैं कि जब वह आपनीमर्जी से ही नहीं किसी से मिलना चाहते तो आप क्यों मिलना चाह रही हैं तो अब देखते हैं कि नायरा पुलिस वाले को कहती है कि मैं उनसे मिलना चाहती हूं तभी नायरा कार्तिक से मिलने जाती है।
लेकिन कार्तिक आगे से कहता है कि नायरा तुम यहां से चली जाओ वरना मैं यहां पर अपने आप से कुछ कर लूंगा तो नायरा गुस्से में कार्तिक से बोलती है तो आप देखते हैं कि यह सब कुछ आपको कल के एपिसोड में दिखाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *