Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1st August 2020 written update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode 6 August 2020 written Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1st August 2020 written update मैं आपको दिखाया जाएगा कि जब कुंदन की मां उसे दिल्ली भेजने के लिए एयरपोर्ट के मेन गेट पर जाती है तो एयरपोर्ट पर खड़ा गार्ड उनसे टिकट मांगता है उनके पास कोई टिकट नहीं होती तो वह कहते हैं कि अभी तो मेरे पास ही थी लेकिन कहां चली गई। यह बोलने की कोशिश करते हैं लेकिन टिकट नहीं मिलती।

तभी एयरपोर्ट के मेन हेड की अनाउंसमेंट आती है कि फ्लाइट के उड़ान भरने का टाइम हो गया है इसलिए यात्री जल्दी से वहां पहुंच जाए सीता जी को टेंशन होने लगती है कि अब मैं कुंदन को कैसे दिल्ली भेजूंगी । तो आप देखते हैं कि सीता जी यह टिकट और फिजिकल पेपर जो ढूंढने के लिए पार्क में जाती है लेकिन जब वह जा रही होती है तो आगे से नायरा थी और वह कहती है कि आप लोग यह पेपर सही ढूंढ रहे हैं ना तो सीता जी कहती है कि तो तुम थी वह लड़की जो नायरा कहती है कि हां मैं थी।

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1st August 2020 written update

Advertisement

मेरा सीता जी से कहती है कि मैं कुंदन को दिल्ली नहीं जाने दूंगी तो सीता जी कहती है कि मैं कुंदन को दिल्ली किसी भी तरह भेजकर रहूंगी चाहे यह फ्लाइट से नहीं तो अगली फ्लाइट अगर अगली फ्लाइट से भी नहीं तो उससे भी अगली फ्लाइट से मैं उसे जरूर दिल्ली भेजूंगी तो नायरा कहती है कि इसके बिना तो नहीं भेज सकती तो उसके हाथ में जो कागज होता है उसे भी फाड़ देती है और सीताजी उस पर गुस्सा होती है और उससे कहती है कि तुम्हें तो बिल्कुल भी तमीज नहीं है बड़ों से बात करनी थी तुम कपड़े भी अपनी जुबान की तरह डालती हो सीता जी नायरा को बहुत बुरा भला कहती हैं और घरवालों को कहती हैं कि आपने ही से छूट दी है जब नायरा की जरूरत हो नायरा को यूज करो और जब टीना की तो टीना की तो दादी गुस्से में बोलती है कि उनकी नायरा के बारे में कुछ भी गलत मत बोलो। सभी घरवाले नायरा के बारे में कहने लगते हैं कि यह ट्रेडिशनल भी है और मॉडर्न भी है तो आगे से सीता जी कहती है कि मैं यहां पर नायरा की तारीफ सुनने के लिए नहीं खड़ी हूं।
सीता जी यह कहकर वहां से चली जाती हैं तो फिर मेरा कहती है कि अब इन लोगों का सच्चा सामने लाना ही होगा अगर काकी को बचाना है तो मेरा कहती है कि हम लोग घर चलते हैं जब नायरा घर जाती है तो उसे कुंदन के खिलाफ कुछ सबूत मिलते हैं वह जाकर झूले को देखती है जो सीता जी झूल रही थी तब उस कुंदन ने उसे काटा था। और उन्हें यह भी पता चल जाता है कि कुंदन सीता जी को बिना बताए बिजनेस करना चाहते थे नायरातेरे पापा और चाचू भी कहते हैं कि हमें भी कुछ क्राइम से पता चला है कि वह यह सब कुछ अपनी मां को बिना बताए करना चाहता था तो नायरा कहती है कि अब कुंदन की सचाई लाने का यही एक मौका है तभी वकील का फोन आता है कि कार्तिक के पेपर जो कोर्ट में जमा हो गए हैं।

इस तरह घर वाले बहुत परेशान हो जाते हैं कि अगर पेपर जो कोर्ट में जमा हो गया है तो हेयरिंग भी कुछ देर बाद ही शुरू हो जाएगी दो दादी बहुत घबरा जाती है और नायरा को कहती है कि नायरा कुछ करो मेरे कुट्टू को कुछ मत होने देना तो आगे से नायरा कहती है किमैं छल करने वालों के साथ छल करूंगी अब कुंदन की सिंचाई लाने का यही एक मौका है।

Advertisement
मोबाइल पानी में गिर जाए तो क्या करना चाहिए

तभी आप देखते हैं कि नायरा कुंदन को बुलाती है और एक जगह पर जाकर उसे चाहती है कि मैं तुम्हारे साथ एक सौदा करना चाहती हूं मुझे पता है कि तुम्हें अपनी मां की कुर्सी चाहिए तो कुंदन कहता है कि तुम्हें कैसे पता चला तो मेरा कहती है कि तुम यह मत पूछो कि मुझे कैसे पता चला तुम्हें यह कुर्सी चाहिए ना तो आगे से वह कहता है कि हमारा कहती है कि तुम मेरी बात मानो तुम कार्तिक का इल्जाम अपनी मां से डाल दो इस तरह मुझे मेरा कार्तिक मिल जाएगा और तुम्हें तुम्हारी कुर्सी।

तभी आप देखते हैं किनारा पहले ही सीता जी से मिलकर आती है और मैं कुंदन की सिंचाई उन्हें बताने की कोशिश करती है तो सीता जी नहीं मानती और वह कहती है कि तुम यह सब कुछ अपने फायदे के लिए ही कह रही हो क्योंकि तुम्हारा खाते की जेल में है तो आगे से नेहरा कहती है कि मैं है यह सब कुछ आप को बचाने के लिए कर रही हूं। और रही कार्तिक की बात तुम मुझे उस उसकी किस्मत पर पूरा भरोसा है कि मैं कुछ ना कुछ उसके लिए जरूर कर लूंगी। तो आप देखते हैं कि सीता जी नायरा से कहती है कि अगर तुमने यह सब कुछ साबित कर दिया कि कुंदन ने मुझसे पूछे बिना कुछ कोई बिजनेस करना चाहा और वह यह कुर्सी के लिए सब कुछ कर रहा है तो मैं तुम्हारी बात मान लूंगी। तो नायरा कहती है कि चलो ठीक है मुझे आपकी शर्त मंजूर है।

Advertisement

इस राह देखते हैं कि जब नायरा कुंदन से यह सब कुछ बातें कर रही होती है तो वह नायरा सीता जी को एक साइड पर खड़ा कर देती हैऔर सभी घर वाले भी एक जगह खड़े होते हैं जब नायरा सीता जी के बारे में यह सब कुछ बताती है तो आगे से कुंदन कहता है कि हां मुझे यह कुर्सी चाहिए।तो नायरा कुंदन को भड़काने की कोशिश करती है कि हमारे घर में तो सभी कार्थिका कहना मानते हैं लेकिन तुम्हारा कहना तुम्हारी मां नहीं मानती और आप लोगों की कंपनी में मॉडर्न कुछ नहीं है पर इसे कुंदन कहता है कि हमारी कंपनी में सब कुछ मॉडर्न है तो आगे से नायरा कहती है कि मॉडर्न तो है लेकिन उनकी कोई मानता नहीं है तो कुंदन यह सुनकर सोच में पड़ जाता है।
तभी नायरा कुंदन से पूछती है कि तुम्हें यह सौदा मंजूर है या नहीं तभी सीता भी एक साइड पर खड़ी होती है और वह सोच रही होती है कि कुंदन अब क्या बोलेगा वह बहुत टेंशन में होती है। इस तरह आज का एपिसोड जहां खत्म होता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 August 2020 written update

सोमवार के एपिसोड में आपको दिखाया जाएगा कि नायरा जब पुलिस स्टेशन में जाती है तो पुलिस वाला अनेकार्थी को कह रहा होता है कि आप हथकड़ी डाली और हमें कोर्ट के लिए जाना है तभी नायरा वहां पर आ जाती है और वह कार्तिक से कहती है कि चलो तो कार्तिक आगे से कहता है कि मैं कोट जा रहा हूं तुम यहां क्यों आए तो आप आगे से नायरा कहती है कि तुम कोर्ट नहीं घर जा रहे हो यह सुनकर कार्तिक हैरान हो जाता है इस तरह सब कुछ आपको सोमवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *