Yeh jadu hai jin ka 12th November 2020 written update

Yeh Jadu Hai Jin Ka

आज का एपिसोड रोशनी के साथ शुरू होता है और जलवायु को देखता है और उसे कुछ भी समझ में नहीं आता है? वह सबसे शानदार सूरज को देखती है और बाहर काली पड़ जाती है और फर्श पर नीचे गिर जाती है। सभी हाउसमेट्स हॉल में दिखाई देते हैं और अमन रोशनी के करीब जाने वाला है लेकिन रुबीना उन्हें रोक देती है। वह अपनी टोना-टोटका का इस्तेमाल करती है और सभी व्यक्तियों को अपने स्थानों पर भून देती है। वह रोशनी के अलावा बैठती है और अपना दिल निकालकर अपने शरीर में लगा लेती है। वह मानती है कि वह मैच में हावी है। वह उस बिंदु से गायब हो गई और सभी व्यक्तियों को वितरित किया गया।

अमन उसे जगाने का प्रयास करता है फिर भी रूबीना आती है और कहती है कि वह मर चुकी है और मैंने वही किया जो मुझे आमतौर पर करने की जरूरत है। उसने अमन को इस तरह के भारी-भरकम शब्दों को कहने के बावजूद रोनी को बख्शने का विकल्प नहीं दिया। वह कहती है कि आपने कहा था कि आप रोशनी को कुछ भी नहीं होने देंगे, लेकिन जो मुझे चाहिए, उसका निरीक्षण करें। अंजुम सूरज को देखता है और स्तब्ध हो जाता है। बाल इस घटना में कहते हैं कि यह सबसे शानदार सूरज की शाम है, उस समय रोशनी सतर्क नहीं होगी। अमन अनियंत्रित हो जाता है और उसे जगाने का प्रयास करता है। रुबीना कहती हैं कि मैं आपके दिखावे और व्यायाम से थक गई हूं।

खुश हूं कि मुझे आपको किसी भी व्यक्ति को सहन करने की आवश्यकता नहीं है। वह कहती है कि अभी तक मेरा काम इस बिंदु पर नहीं हुआ है और चार अनूठे प्रकार के जिन्न को फिर से कॉल करता है जो अमन और परिवार को पहले भी आता है। वह उनसे पूछती है कि वे अविश्वसनीय रूप से परेशान हैं, इसलिए आपने एक बार में उन सभी की हत्या कर दी। अमन और रेहान ने अपने रिश्तेदारों को ढंकने का प्रयास किया लेकिन अभी तक वे असफल साबित हुए। रुबीना कहती हैं कि आज आपका जादू नहीं चलेगा और अमन बाज़ीगर को फोन नहीं करेगा। रेहान और शायरी रिश्तेदारों को छोड़ने के लिए जाते हैं, लेकिन इससे पहले कि वे अन्य रिश्तेदारों के साथ कीट के जाल में फंस जाते हैं।

अमन उन्हें बचाने के लिए एक ईमानदार प्रयास करता है और चुनबुन शुरू कर रहा है। जब वह अपनी जांच पूरी कर लेती है तो रिश्तेदार गिर जाते हैं और मौके पर ही जैसे-तैसे गुजर जाते हैं। छाया जिन्न ने रेहान और शायरी को मौत के घाट उतार दिया और शायरी ने रेहान से प्यार से एक गैंडर लिया और फर्श पर गिर गई और दोनों ने अपनी आँखें बंद कर लीं। अमन उनके अलावा बैठकर रोता है। रुबीना घाटे से उबरती है और अमन को मौत के घाट उतार देती है।

अमर रोशनी के करीब जाता है और उसका हाथ पकड़ता है और उसकी आँखों में पीड़ा के भार से बाल्टी को मारता है। कहीं से भी बाहर की कल्पना नहीं है.

रोशनी खत्म हो गई है और उसने उठकर देखा कि सब ठीक है और वह एक कल्पना देख रही है। वह अमन को गले लगाती है और सभी रिश्तेदारों को मन लगाती है। वह कहती है कि मैंने अपना दिल टैबीजी को देने के अपने दृष्टिकोण को इस आधार पर समायोजित किया कि वह महिला बल प्राप्त करने के बाद कुछ भी कर सकती है और वह कहती है कि मैंने भी एक वैकल्पिक तरीके से चिंतन किया है।

वह मदद के लिए शायरी से संपर्क करती है और शायरी उसके साथ बैठती है। बाद में शायरी और रोशनी उनके बीच एक वास्तविक मचान बनाते हैं और रोशनी का बच्चा कल्याण के उद्देश्य से शायरी के पेट में चला जाता है। अचानक घर धुएं के साथ महसूस करता है और वे अंधेरे रहस्यमय जंगल में पहुंचते हैं। यह देख सभी परिजन दंग रह गए।

Advertisement

Advertisement

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *