Kusati zindgi ki 3 August 2020 Written Update

Kasautii Zindagii Kay kzk Written Update

Kusati zindgi ki 3 August 2020 Written Update में दिखाया जाएगा कि जब मिस्टर बाजार निवेदिता से बात करते हैं तो वह गुस्से में बाहर आ जाती है तभी उन्हें बस अपनी बेटी से पूछते हैं कि तुम्हें क्या हुआ है तभी वहां पर निवेदिता की मां आती है और वे उसे कहते निवेदिता मेरे साथ चलो मैंने तुमसे कोई बात करनी है तभी आप देखते हैं कि मोहिनी बासु अपनी बेटी से पूछती है मिस्टर बजाज ने क्या कहा तभी निवेदिता कहती है कि मिस्टर बजाज मुझसे क्या बात करेंगे वह किसी भी लड़की और लड़की के बारे में सोच भी नहीं सकते सिवाय प्रेरणा के।

Kusati zindgi ki 3 August 2020 Written Update

तभी मोहिनी बात हुआ अपनी बेटी को गुस्से में बोलती हो और वह कहती कि मैंने प्रेरणा के बारे में नहीं पूछा मैंने तुम्हारे और मिस्टर बजाज के बारे में पूछा है और तभी मोहिनी बस उसे कहने लगती है कि मुझे तो लगता है तुम ही यह रिलेशनशिप आगे नहीं बढ़ाना चाहती क्योंकि तुम्हारा दिल में अभी भी रो अनुपम ही है तभी निवेदिता कहती है कि मैं यह सब कुछ बातें यहां नहीं करना चाहती आप घर चल कर यह सब कुछ मुझे क्या लेना।

Advertisement

तभी आप देखते हैं कि घर पर कोमोलिका की बेटी होती है और उसकी बुआ भी उसके साथ होती है तभी आप देखते हैं कि वह उसे कहती है कि हम लोग भी पार्टी में चलते हैं तो वह नहीं मान रही होती तभी ज्यादा जिद करने के बाद वह दोनों पार्टी में आ जाती है और कमालिका की बेटी उसे मिलती है और वे उसे कहती है कि मां मैं आपको बहुत मिस कर रही थी और पापा को भी तभी कमालिका का कहती है कि हम जल्दी घर आ जाते तुम यहां कैसे।

Read Also :- Raksha Bandhan Photos, Quotes

इस तरह आप देखते हैं कि जब मोनिका की बेटी से बातें कर रही होती है तभी यह प्रेरणा सब कुछ सुन रही होती है रे ना उसको देख कर खुश होती है लेकिन जब उसे अपनी बेटी के बारे में सब कुछ याद आता है तो वह रोने लगती है तभी वह अकेले झूले पर बैठी होती है और वहां पर मिस्टर बजाज प्रेरणा को रोते हुए देख कर उनके पास आ जाते हैं और वह हमसे पूछते की प्रेरणा आपको क्या हुआ तभी प्रेरणा कहती है कि उसने मुझसे सब कुछ सुन लिया है उसके हाथ में कहां पर है मेरी बेटी को अनाथ आश्रम में देते हुए और वहां पर वह जिंदा भी नहीं रही अगर उसने मेरी बेटी को नहीं रखना था तो मुझे दे देता लेकिन उसने उसके साथ ऐसा क्यों किया है तो आप देखते हैं चुप रहना अपनी बेटी को याद करके बहुत रो रही होती है।

Advertisement

कभी प्रेरणा मिस्टर बाजार से कहती है कि आपको पता नहीं है मुझे यहां पर अपनी बेटी के होने का एहसास होता है तो मिस्टर बजाज कहते हैं कि तो ठीक ही है ना आप उसे याद करेंगे तो उसका एहसास आपके साथ ही रहेगा और यह आपके साथ होना भी चाहिए क्योंकि आप उसकी मां है।

तभी आप दूसरी तरफ देखते हैं कि मलवाई बासु अपनी पोती कोमोलिका बासु की बेटी से मिलते हैं और वह उसे मिलकर बहुत खुश होते हैं और वे उनसे पूछते हैं कि तुम यहां कैसे। तभी मन में बसो यह सोचने लगता है कि प्रेरणा की बेटी स्नेहा पता नहीं कैसी दिखती होगी। प्रेरणा ने उसे बहुत अच्छे संस्कार दिए होंगे। क्योंकि बासु फैमिली में से कमल का के अलावा किसी और को नहीं पता होता कि प्रेरणा की बच्ची को कमालिका ने अनाथ आश्रम में दे दिया था यहां तक कि अनुराग को भी नहीं पता होता।

इस तरह आप देखते हैं कि प्रेरणा के पास वह फूलों की दुकान में जो लड़की होती थी वह आती है और प्रेरणा के घर में जो डेकोरेशन कर रही होती है उसकी वह भांजी होती है।जब डेकोरेशन वाले प्रेरणा से उस लड़की को मिल जाती है तो फिर ना कहती है कि मैं तो इससे पहले मिल चुकी हूं। तभी वह लड़की प्रेमा को देखकर बहुत खुश हो जाती है और वे उसे पूछती है कि आपकी रो रही हैकभी प्रेरणा कहती है कि कुछ नहीं हुआ मैं कहां रो रही हूं तो मैं लड़की कहती है क्या आप और वह एक का जैसे हैं वह भी दुख में कहता है कि मुझे कुछ नहीं हुआ और आप भी जब रोती है तो आप कहती हैं कि मैं रो नहीं रही हूं।

दूसरी तरफ आप देखते हैं जी अनुराग जो बाहर गया हुआ है वह भी प्रेरणा और अपनी बेटी को मिस कर रहा होता है और वह उन दोनों की फोटो देख रहा होता है तभी अनुराग कहता है कि मैं अपनी बच्ची से एक बार मिलना चाहता हूं उसे एक बार सीने से लगाते और उसका माता चोदना चाहता हूं मैं देखना चाहता हूं कि मेरी बेटी प्रेरणा के जैसी ही है। इस तरह आज का एपिसोड यहां है खत्म होता है।

Kusati zindgi ki 4 August 2020 Written Update

कल के एपिसोड में आपको दिखाया जाएगा भी तो प्रेरणा के घर जहां पर रोहित और शिवानी की अटैचमेंट हो रही होती है वहां पर आग लग जाती है और सारी जगह पर अफरा तफरी मच जाती है तभी आप देखते हैं कि सभी लोग बाहर निकल जाते हैं लेकिन वहां एक लड़की होती है जो आदमी फस जाती है तभी प्रेरणा उसे बचाने के लिए आग में चली जाती है तभी आप देखते हैं कि मिस्टर बजाज की उसके पीछे जाते हैं और उनसे पूछते हैं कि क्या हुआ तभी करीना बताती है कि वहां एक लड़की अंदर आग में है मुझे उसे बचाना है। इस तरह यह सब कुछ आपको कल के एपिसोड में दिखाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *