Kundali bhagya 12th November 2020 written update : प्रीता ने माहिरा के बारे में सबको बाताने की धमकी

Kundali Bhagya Written Update today episode

आज हम देखेंगे कि सरला को अपने ससुराल में बहुत आदर और सत्कार मिलता देख कर पीटा बहुत ज्यादा खुश हो जाती है। उसके बाद कारण में ऋषभ और कृतिका लड्डू के लिए लड़ने लगते हैं। सरला न्यूज़ चैनल समझा कि वह मां बनने वाली है।फिर वह प्रीता से ही कहती है कि वह चाहती थी कि शर्लिन को लड्डू मिले ताकि उसका बच्चा अच्छा और स्वास्थ्य रहे।

फिर वह बताती है कि भले ही कुछ लोग बुरे हो अच्छे लोगों को अच्छा रहना ही होगा। फिर बानी सरला को भावुक कर देती है वह सरला को 1 दिन के लिए साथ रहने के लिए और प्रीता के साथ समय बिताने के लिए कह देता है।फिर हम देखते हैं कि शर्लिन और मेहरा नहीं चाहती कि सरला वापिस आ जाए।किरमानी सरला को अपने घर पर करवा चौथ कार्यक्रम देखने के लिए अनुमान त्रित करती है।

Advertisement

उसके बाद सरला वाणी से छुट्टी ले लेती है और फिर वह बताती हैं कि प्रीता को समर्थन करने वाले परिवार को देखकर वह बहुत ज्यादा खुश है क्योंकि ऐसा परिवार किसी को किस्मत से मिलता है। हम देखते हैं कि सरला, कारण और पूरे परिवार को को प्रीता के साथ खड़ा देखकर वह पिता को अपने परिवार में स्वीकार कर लेती है। फिर हम देखते हैं कि मेहरा के कहने पर रमोना वहां एंट्री करती है।

Advertisement

फिर यह सुनिश्चित करती है कि सरला की खुशी बर्बाद हो जाए इससे मुझे बहुत ज्यादा खुशी होगी। फिर मेहरा जानबूझकर लूथरा परिवार के सामने सारा काम करने का नाटक करती है और यह जताती है कि मैं बहुत ज्यादा परेशान हूं।फिर मेरा कुछ अजीब शेयर करें करती है और वह उसे मेहरा को अपना पागल पर रोकने के लिए कहते हैं रोमोना यह बताती है कि मेहरा कारण से शादी करने जा रही है वह उसे अपना पति भी मानती है और उसके लिए करवा चौथ का व्रत भी रखेगी फिर सरला प्रीता की शादी को बर्बाद करने से बानी को मेहरा को नियंत्रित करने के लिए कह देती है।

Kum kum Bhagya 13 November 2020 Full Episode Written Updates : रणवीर को हुआ संजू पर शक

Advertisement

आगे हम देखते हैं कि वह नेहरा को यह बताती है कि रोमोना सीमा शुल्क को नहीं जानती।और वह कहती है कि विवाहित लड़की हो अपने पति की लंबी उम्र के लिए यह करवा चौथ का व्रत जरूर रखती हैं। फिर हम देखते हैं कि करीना यह बताती है कि प्रीता अपने करवा चौथ मेहरा के वृद्ध के मामले में रख रही है ऐसा इसीलिए है क्योंकि मेहरा प्रीता का अधिकार बिल्कुल नहीं सुन रही है,

और रमोना और सरला में बहस भी हो जाती है। फिर हम देखते हैं कि रमोना बेटा जेल भेजने की धमकी दे रही है और वह बताती है कि मेहरा ने दोनों परिवारों के साथ हमेशा दिया है और वह साधना को वापस कदम रखने के लिए कह देती है फिर सरला किसी भी चीज से बिल्कुल नहीं आती है और वह बताती है कि सरला किसी भी चीज से नहीं डरती है।

Advertisement

फिर हम देखते हैं कि वह यह बताती है कि करण और प्रीता ने दो बार शादी की है और माहिरा उन दोनों के बीच कभी नहीं आई है।फिर हम देखते हैं कि सरला रोत्रा परिवार से मेहरा को बाहर करने के लिए कह रही होती है तभी बानी उनकी बहस देकर बहुत ज्यादा परेशान हो जाती है।

उसके बाद प्रीता सरला से इसे जाने देने के लिए कह देती है फिर सरला किसी और को दिए गए प्रीता के अधिकारों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहींए को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकती हैं। फिर हम देखते हैं कि बाय प्रीता से अपने सम्मान को कम नहीं रहने के लिए कह देती है और वह यह जातियां की प्रीता अपने अधिकारों के लिए बड़ा स्टैंड ले इसीलिए वह अपने अधिकार प्राप्त कर सकती है।

फिर मेहरा सरला पर जोर से चिल्लाती है और वह उसे मारने की धमकी भी दे देती है।और प्रीता ने महिला को उसकी मां पर खिलाने के खिलाफ एक चेतावनी भी दी।फिर हम देखते हैं कि राजा बताती है कि घर परिवार के सच्चाई बताएगी और बानी तर्क से तंग आ जाती है।वह जाने के लिए उनसे कहती है और रमोना प्रीता से परिवार छोड़ने और दूर जाने के लिए भी कह देती है।फिर वह प्रीता को भी कोसती है अगर परिवार ने मामले को खत्म नहीं किया तो बानी उन्हें आत्महत्या करने की धमकी भी दे दी है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *