आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि सरिता आंटी को संजू पर शक हो जाता है। कि संजू ने प्राची को किडनैप तो नहीं कर लिया, इसी तरह वह इधर-उधर परेशान घूम रही होती है और उन्हें अभी मिलता है। इसी तरह वह अभी को सब कुछ बताती है ।अभी संजू के पास जाता है और उसे भी संजू पर शक होता है।संजू बहुत कोशिश करता है कि वह अपनी पहचान अभि से छुपा सके, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाता। और वह कहता है कि मैं एक नाटक मंडली से आए हूं और जहां पर एक नाटक करने वाला हूं। इसी तरह अभी को उसकी बात पर विश्वास नहीं होता और अभी उसकी नकली दाढ़ी को हटाने की कोशिश करता है। अभी उसे कहता है कि तुम जरूर कुछ करके आए हो।

अभी उसकी दाढ़ी हटाने की वाला होता है कि पीछे से बिट्टू आ जाता है और उसके सिर पर डंडा मारकर अभी को बेहोश कर देता है। जब अभी को चोट लगती है तो प्रज्ञा को ऐसा लगता है कि अभी किसी मुसीबत में है। और वह बहुत परेशान हो जाती है और अभी को ढूंढने लगती है।

दूसरी ओर आप देखेंगे कि प्रज्ञा और रवि एक रूम में होते हैं। और इधर अभी बेहोश हुआ पड़ा है। लेकिन वह थोड़ी देर बाद होश में आ जाता है और वह प्रज्ञा को उसके साथ देखकर खुश हो जाता है। जब अभी को होश आता है तो वह कहता है कि प्राची खतरे में है इसीलिए मुझे उसे बचाना होगा। प्रज्ञा पहले तो उसकी बात समझ नहीं पाती है और वह अभी को कहती है कि आप क्या कह रहे हैं। और वह कहती है मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है।

यह देखना आपके लिए बहुत इंटरेस्टिंग होगा कि प्राची को अभी कैसे बचाएगा।और उसे पता चलेगा कि यह सब कुछ संजू ने किया है तो वह संजू के साथ क्या करेगा।

 Read more:- संजू ने प्राची को किडनैप किया