Kum kum bhagya 12 November 2020 Written Update: संजू प्राची को किडनैप किया

आज के एपिसोड की शुरुआत रणबीर और बेबी से होती है जो रणबीर से यह कहती है कि प्राची अपने परिवार के खिलाफ जा रही है इसी तरह रणवीर विक्रम से प्राची के साथ शादी करने के लिए इजाजत मांगता है। अबे बे प्रांची पर आरोप लगाती है और कहती है,

कि उसके कारण रणवीर ने अपने साथ ऐसा व्यवहार किया है। उसकी तबीयत खराब हो जाती है। रणवीर और बलवीर रणवीर को वहां से जाने के लिए कहते हैं। बलबीर नवी ऐसे कहती है कि वह कभी भी प्राची से शादी नहीं कर सकता ना ही मैं प्राची से शादी करने दूंगी क्योंकि वह उस परिवार के लिए फिट नहीं है।वह यह भी कहती है कि केवल रिया ही घर की बहू हो सकती है रणवीर यह सुनकर वहां से चला जाता है।

Advertisement

दूसरी और आलिया रिया ने संजू के साथ फिर से प्राची के खिलाफ साजिश रखने का फैसला किया। आलिया संजू से कहती है कि वह रणवीर की तरफ से एक चिंगारी दे अगर वह वास्तव में प्राची से प्यार करता है तो।

Advertisement

दूसरी ओर रणवीर अपने परिवार के साथ अपनी लड़ाई याद करते हुए रोता है। प्राची इस हालत में रणवीर को देखकर उसकी ओर दौड़ती है और उसे पूछती है कि तुम्हारी ऐसी हालत किसने की है। प्राची रणवीर को गले से लगा लेती है।प्राची रणवीर से एक वादा करती है कि वह हमेशा उसकी तरफ खड़ी रहेगी और वह रणवीर को कहती है कि तुम अब मुस्कुराओ तुम्हें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है सब कुछ ठीक हो जाएगा।

दूसरी और आप देखेंगे कि संजू आलिया से कहेगा कि इस पूरी दुनिया में उसके अलावा इतना प्यार प्राची को नहीं कर सकता। आलिया उसे प्राची से शादी करने के लिए और जगह से दूर जाने से पहले उसे कहती है कि तुम साबित कर सकते हो। वह संजू को महिला के कपड़े देती है ताकि वह उसके घर में घुस सके। इसीलिए प्राची के लिए रिया को बुरा लगने लगता है।आलिया रिया से कहती है कि तुम्हें बुरा नहीं बनाना चाहिए क्योंकि संजू प्राची से प्यार करता है और उसे ही अपना जीवन साथी मानता है।

Advertisement

आगे आप देखेंगे कि अभी को जब भूख लगती है तो वह सेब काटने की कोशिश करता है। वह अपनी उंगली काट लेता है प्राची उसे खून से लिपटा हुआ देखकर दुबरा जाती है और अभी से पूछती है कि तुम ऐसा क्यों कर रहे थे और उसे इस बात के लिए ढूंढती है।इसी तरह अभी प्राची से कहता है कि वह अपनी मां की तरह ही है प्राची से पूछती है कि क्या वह उसकी मां को जानता है।

अभी उसे बताने के लिए आता है लेकिन प्रज्ञा बीच में आ जाती है। वह प्राची को वहां से जाने के लिए कहता है। प्रज्ञा अभी से पूछने लगती है कि क्या वह प्राची को सच बताने जा रहा था। अभी प्रज्ञा को कहता है कि वह रिया के साथ रहना चाहता है वह भी प्राची को चाहती है। प्रज्ञा अभी से दूरी बना लेती है।

Advertisement

दूसरी ओर संजू और उसका दोस्त प्राची को को देखते हैं इस बीच पल भी जारी को यह बताती है कि रणबीर रावण को तीर मार देगा रणवीर को लगने लगता है कि वह रिया के साथ सगाई नहीं कर पाएगी।

आगे आप देखेंगे कि संजू और उसका दोस्त प्राची को अपहरण का मौका तलाशी लगते हैं।फिर सत्या ने प्राची की तरफ आंख मारते हुए कहा कि वह दोनों को छोड़ने के लिए इशारा करता है। सत्या उसे कहता है कि भेस में आदमी ने प्राची का अपहरण कर लिया है। (एपिसोड समाप्त होता है)

Serial:- kumkum bhagya

Date:- 12 November 2020

Source:- zeetv

Live streaming:- zee5

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *