Kasautii Zindagi Kay 28 July 2020 Written Episode Today

Kasauti Zindagi Kay 31 August 2020 Written Updates

Kasautii Zindagi Kay 28 July 2020 Written Episode Today में आपको दिखाया जाएगा कि जब शिवानी को प्रेरणा उम्र में ले जाती है तो वह उसे पूछती है कि तुम ऐसा क्यों कर रही हो तो शिवानी आगे से कहती है कि मैं रोहित से प्यार करती हूं।और वह भी मुझसे बहुत प्यार करता है दूसरी तरफ आप देखते हैं कि कोमोलिका घर जाती है और वह घर वालों को सभी कुछ सच बताती है ।घरवाले कमालिका से पूछते हैं कि प्रेरणा तो कह रही थी कि मैं कोमोलिका को गिरफ्तार करवा रही हूं और वह यह भी कह रही थी कि शिवानी की किडनैपिंग हुई है लेकिन तुम कह रहे हो कि शिवानी अपनी मर्जी से रोहित के साथ गई थी हमें कुछ समझ नहीं आ रहा तो कोमोलिका कहती है कि मैं आप लोगों से क्या कहूं।

Kasautii Zindagi Kay 28 July 2020 Written Episode Today

12 साल रोहित और शिवानी एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं यह सुनकर घरवाले हैरान हो जाते हैं।तभी कोमोलिका कहती है कि मैं इसके लिए राजी हूं और मैं शिवानी और रोहित की शादी करवाऊंगी पहले इंगेजमेंट हो गई और उसके बाद शादी। तो आप देखते हैं कि रोहित भी कहता है कि मैं शिवानी से प्यार करता हूं।

Advertisement

दूसरी तरफ आप देखते हैं की प्रेरणा शिवानी से पूछ रही होती है कि कमालिका और रोहित ने तुम्हें क्या ऐसा कहा कि तुम यह सब कुछ कह रही हो तो शिवानी कहती है कि दी आप समझ नहीं रही है मैं रोहित से बहुत प्यार करती हूं तो आगे से प्रेरणा कहती है कि तुम क्यों नहीं समझ रही हो यह रोहित और उसकी बहन कोमोलिका की चाल है। मैं तुम्हें यूज़ करके मुझे टॉर्चर करना चाहती है।और प्रेरणा कहती है कि यह कैसे पार्क हो सकता है कि जब तुम मेरे ऑफिस में आओ तभी रोनित तो तुम्हें वहां से लेकर जाए तो आगे से शिवानी कहती है कि नहीं भी मैं अपनी मर्जी से उसके साथ गई थी रही बात खींचने की तो आगे से गाड़ी आ रही थी इसलिए उसने मुझे खींचा था।

मोबाइल कवर का पीलापन दूर करने के तरीके

दूसरी तरफ आप देखते हैं किकोमोलिका और उसका भाई रूम में जाते हैं तो कोमोलिका बहुत खुश होती है कि रोहित और शिवानी की शादी हो रही है तो रोहित कहता है कि आप हमारी शादी से कुछ तो है तो कोमोलिका कहती है कि मैं खुश क्यों ना होगी। कोमोलिका सब सच बताती है कि इन 8 सालों में उन्होंने शिवानी को कैसे रोहित के प्यार में फसाया है।

Advertisement

दूसरी तरफ शिवानी भी अपनी बहन को बता रही होती है कि जब आप 8 साल पहले हमें छोड़ कर चली गई थी तो तब रोनित था जिसने मेरी ढाल बनकर मेरा साथ दिया तब मैं अकेली पड़ गई थी। शिवानी कहती है कि जी आपको पता नहीं है कि एक दिन कुछ गुंडों ने मुझे छेड़ा था लेकिन उन गुंडों से रोनित ने ही मुझे बचाया था तो आगे से प्रेरणा कहती है कि उसने तुम्हें दो बूंदों से बचा लिया तो तुम्हें उससे प्यार हो गया।शिवानी कहती है कि नहीं ऐसे कई 8 सालों में पल आए हैं जिसमें रोनित ने मेरा कदम कदम पर साथ दिया है।

शिवानी कहने लगती है कि मां को एक बार हार्ट अटैक आ गया था तब मैं सड़क पर मां को लेकर सभी लोगों से मदद मांग रही थी लेकिन कोई भी मेरी मदद करने के लिए तैयार नहीं था लेकिन तब रोनित ही था जिसने मां को हॉस्पिटल पहुंचाया और बिना डिस्पोजल के डॉक्टर उन्हें एडमिट नहीं करना चाह रहे थे लेकिन रोहित ने सारे पैसे डिपाजिट करवाएं।

दूसरी तरफ आप देखते हैं कि कोमोलिका प्रोनित से कह रही होती है कि उन गुंडों से शिवानी को बचाकर उसके दिल में अपने लिए जगह बना ली है। और वह दिन जब तुम उसकी मां को हॉस्पिटल लेकर गए थे दरअसल मैं उस दिन सड़क से गुजर रही थी जब शिवानी अपनी मां को लेकर वहां बैठी थी और वह रो-रोकर लोगों से मदद मांग रही थी लेकिन कोई मदद करने के लिए तैयार नहीं था तो मैंने तुम्हें कॉल किया और तुमने इसे हॉस्पिटल ले जाने के लिए कहा क्योंकि यह सब कुछ प्लेन के मुताबिक हो रहा था। कमालिका कहती है कि रोनी तुमने तो शिवानी को बहुत अच्छे तरीके से अपने जाल में फंसाया है। आगे से रोनित कहता है कि दीया आप मेरी और शिवानी की शादी करा कर प्रेरणा को अपनी मुट्ठी में और शिवानी को मेरी मुट्ठी में करना चाहती हैं। तो कमालिका कहती है कि हां मैं ऐसा ही करना चाहती हूं मैं प्रेरणा को पल-पल मरते देखना चाहती हूं और अभी तक मेरा बदला पूरा नहीं हुआ है यह सब कुछ पूरे प्लान के साथ सही चल रहा था लेकिन जब प्रेरणा आ गई तो मुझे डर लगने लगा कि कहीं यह तुम्हारी शादी शिवानी से कहीं होने ही ना दें।

मोनिका कहती है कि लेकिन अब हमने ऐसा जाल बिछाया है जिस से फसने से ना उसकी बहन बच सकती है और ना ही खुद प्रेरणा।

दूसरी तरफ आप देखते हैं की प्रेरणा शिवानी को समझा रही होती है कि यह सब कुछ उन लोगों का प्लान है।लेकिन शिवानी कहती है कि नहीं दी रोहित तुम मुझसे सच्चा प्यार करता है और मैं उससे शादी करना चाहती हूं।

इस तरफ देखते हैं कि बार मिस्टर बजाज आ जाते हैं और वह प्रेरणा की मां से पूछते हैं कि प्रेरणा आई घर पर तो उसकी मां कहती है कि प्रेरणा आ तो गया शिवानी को भी साथ लेकर आई है लेकिन प्रेरणा शिवानी से बहुत गुस्सा आया और जब से आई है वह रूम में उसे लेकर चली गई है और वह कहती है कि मैंने शिवानी से अकेले में बात करनी है ‌। तभी आप देखते हैं कि मिस्टर बजाज को एक न्यूज़पेपर वाले का कॉल आता है और वह उनसे पूछते हैं कि आप सचमुच शिवानी और रोहित की शादी के लिए तैयार हैं क्योंकि यह खबर अखबार की हेडलाइन में छपने वाली है तो आगे से गुस्से में मिस्टर बजाज कहते हैं कि कोई रोहित और शिवानी की शादी नहीं हो रही है। इस तरह आज का एपिसोड यहां ही खत्म होता है।

कल के एपिसोड में आपको दिखाया जाएगा की प्रणाम स्टोर बाजार से कहती है कि शिवानी रोहनत से शादी करना चाहती है तो आगे से मिस्टर बजाज कहते हैं कि आपने शिवानी को समझाया क्यों नहीं कि यह सब कुछ कमोलिका की चाल है। दूसरी तरफ आपके देखते हैं कि मिलोगे अपने भांजे से कह रहा होता है कि मुझे तुम्हारे मदद की जरूरत है एक सच का पता लगाना है। इस तरह के सब कुछ आपको कल के एपिसोड में दिखाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *