Anupama 24th july Episode Written update

Anupama

Anupama 24th july Episode Written update में आपको दिखाया जाएगा जब अनुपमा जॉब करने के लिए तैयार हो जाती है तो वह अपनी बेटी से कहती है कि प्लीज बेटा मुझे एक मौका दे दो यह नौकरी करने का क्योंकि उसकी बेटी उसको यह नौकरी करने के लिए मना कर रही होती है तभी अनुपमा कहती है कि अगर मैं इसमें फेल हो गई तो तुम मुझे डांट लेना लेकिन मुझे एक मौका जरूर दो यह नौकरी करने का और यह कहकर वह वहां से चली जाती है तभी आप देखते हैं कि अनुपमा अपने बड़े बेटे के पास जाती है और वैसे कहती है कि बेटा मुझे तुम्हारी मदद की जरूरत है प्लीज तुम मुझे फोन में से खाने की वीडियो दिखा दो तभी उसका बेटा कहता है कि मम्मी मैं काम कर रहा हूं मेरे पास अभी टाइम नहीं है और वह कहता है कि आप समर से यह काम करने को कह दीजिए तो आगे सेंड कर देती है चलो ठीक है बेटा यह काम करो यह तुम्हारी पढ़ाई ज्यादा जरूरी है मैं कुछ और कर देती हूं कभी आप देखते अनुपमा वहां से चली जाती है और वह जाकर डाइनिंग टेबल पर बैठ जाती है तभी उसके मामा जी आते हैं और वह उसे खाने वाली डायरी देते हैं उसके लिए कुछ खाने को बना कर लाते हैं और वह कहती है कि यह डायरी मैं तुम्हारी सास की रेसिपी लिखी हुई है जब से यह सांस रहे तब से यह गया कितने आलसी हो गई है नहीं तो यह पानी बहुत स्वादिष्ट और देखेंगे और वहां से चले जाते हैं।

Anupama Written Update 22 july 2020

Advertisement

फिर आप देखते हैं कि अनुपमा स्कूल जाने के लिए बहुत खुश होती है और वह रात को ही कल की तैयारी शुरू कर देती है और वह बार-बार प्रैक्टिस कर रही होती है बच्चों को सुलाने की जानी थी वह कह रही है कि गुड मॉर्निंग बच्चों में आपकी न्यू टीचर। यह सोच कर बहुत खुश हो रही होती है कि मैं कल स्कूल नहीं टीचर बनने जा रही है तभी आप देखते हैं कि वहां पर कुछ देर का दो अनुपमा पति आ जाते हैंऔर उनके आते हैं अनुपमा उनके गले से लग जाती हैं उन्हें और उनका धन्यवाद करने लगती है कि आपने मुझे जॉब करने की परमिशन दे दी है तभी आप देखते हैं कि आगे से उसके पति कहते हैं कि मैंने तुम्हें परमिशन तो देती है लेकिन तुम्हारी इस नौकरी की वजह से अगर मेरे मां-बाप या मेरे बच्चों को कोई भी तकलीफ हुई तो वहदिन तुम्हारी नौकरी का आखरी दिन होगा। इस तरह यह कहकर वह वहां से चले जाते हैं।

इस तरह हम देखते हैं कि सुबह होती है और सभी अपने-अपने काम में बिजी हो जाते हैं तभी अनुपमा भी अपने सामने बिजी होती है और वह बार-बार टाइम देख कर रही होती है और कह रही होती है इतना टाइम हो गया मैं सारा काम 12:00 बजे तककैसे करूंगी।और मैं जल्दी-जल्दी काम निपटाने की कोशिश कर रही होती है तभी आप देखते हैं कि वह अपने पति के लिए डेली प्रोटीन लेकर जाती है और मैं उसे यह करने की कोशिश कर रही होती है कि आज मेरी नौकरी का पहला दिन है इसलिए आप मुझे स्कूल मेन रोड कर दीजिए लेकिन वहां यह सब कुछ कह नहीं पा रही होती।

खराब हैडफोन को सही कैसे करें । Headphone Repair

Advertisement

कुछ देर बाद आप देखते हैं कि अनुपमा टेबल पर खाना बना देती है और सभी को खाने के लिए बुलाती है इससे हम देखते हैं कि उसके पति शायरी पर बैठ जाते हैं तभी अनुपमा घर आने लगती है और अपने पति से पूछती है कि आपकी तबीयत तो ठीक है आपने खाना नहीं खाना बाद में ऑफिस नहीं जाना तो वह कहते हैं कि आज सिर्फ एक मीटिंग करनी है इसलिए मैं थोड़ी लेट जाऊंगा और काव्या घर पर आ रही है और तुम उसके लिए खाना बना कर रखना उस की फेवरेट कार तो मना करती है ठीक है मैं उसके लिए खाना बना दूंगी। बार-बार बहन अपने पति को बचाने की कोशिश करनी होती है की आप मुझे स्कूल ड्रॉप कर दीजिए लेकिन यह मैं अपने पति से नहीं कह पा रही थी।

तभी आप देखते हैं कि वह ऐसे ही अपनी बेटी से कहती है कि मैं तुम्हारे साथ चली जाऊंगी लेकिन उसकी बेटी भी कहती है कि नहीं आज मुझे जल्दी जाना है अपनी फ्रेंड के साथ है तो उसकी मां साथ ले चलो ठीक है चलो आते वक्त हम एक साथ आ जाएंगे।

इस तरह देखते हैं कि जब दिन के 11:00 बजते हैं तो अनुपमा अपने पति के लिए खाना लगा रही होती है और जल्दी-जल्दी सभी काम निपटाने की कोशिश कर रही होती है तभी काव्या आ जाती है और अनुपमा उन्हें कहती है कि मैंने आज तुम्हारी फेवरेट है खाना बनाया है तुम जल्दी से बैठो और मैं वहां पर खाना लगा देती हूं और उसे दूसरी तरफ टाइम की टेंशन हो रही होती है कि स्कूल मैं टाइम पर पहुंचना होगा इससे आप देखते हैं कि अनुपमा जल्दी-जल्दी काव्या और अपने पति के लिए खाना बना देती है तभी वहां पर समर आ जाता है और वह काव्या और उसके पापा को जाता है कि आज मम्मी कि जॉब का पहला दिन है तो क्या कहती है कि हां मुझे तो याद ही नहीं था तभी आप देखते हैं कि काव्या अनुपमा से कहती है कि तुमने खाना सब भी कुछ ला दिया है और अब तुम जाओ रेडी हो जाओ मैं खाना खुद शर्म कर लूंगी लेकिन अनुपमा कहती है कि नहीं मैं इनको खुद प्लेट तैयार करके देती हूं तभी काव्या कहती है कि तो आपने ही इनकी आदत बिगाड़ी हुई है ऑफिस में भी यह अपने पिया से कहते हैं कि उनका ट्यूशन लगा दे अपने आप से तो पानी का गिलास भी नहीं उठाते। तभी समर विवाह पर बैठा होता और वह बातों बातों में कह देते हैं कि यह सब कुछ एक पत्नी भी कर सकती है वरना एक गर्लफ्रेंड तो प्लेट अपने बॉयफ्रेंड को लगाने को कहेगी और इस तरह अनुपमा समरपुर डालती है और मैं कहती है कि ऐसे नहीं बोलते समर कहता है कि मैं ठीक ही तो कह रहा हूं तभी समझ बातों बातों में यह भी कह देता है कि पापा आज आपने लेट जाना है तो आप प्लीज मां को स्कूल ऑफ कर दीजिए जब यह बात काव्या और मनराज दोनों सुनते हैं तो वह शोकट हो जाते हैं। इस तरह आज का एपिसोड जहां खत्म होता है।

Anupama

कल के एपिसोड में आपको दिखाया जाएगा कि अनुपमा जब जॉब पर जाने के लिए रेडी हो जाती है तब भी वह ऑटो वालों को रोकने की कोशिश करती है लेकिन वह नहीं रुक रहे होते तो आप देखते हैं कि अनुपमा भागते भागते स्कूल जाती है और तभी प्रिंसिपल के ऑफिस में जाती है तभी प्रिंसिपल जाती है आई थी मुझे नहीं पता कि तुम घर से कब चली थी लेकिन तुम्हें स्कूल मैं टाइम पे पहुंचना चाहिए था। इस तरह कुछ देर बाद अब देखते हैं कि अनुपमा सभी बच्चों को खाना बनाना अच्छी तरीके से सिखा रही होती है और बच्चों का मन लगाने के लिए गाना भी गा रही होती है। प्रिंसिपल यह सब कुछ बाहर दरवाजे पे देखरही होती हैं तो वह अपने आप से कहती है कि मैंने बहुत अच्छा किया अनुपमा को नौकरी देकर। इस तरह यह सब कुछ आपको कल के एपिसोड में दिखाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *