Anupama 1th August 2020 Writing update

Anupama

Anupama 1th August 2020 Writing update में आपको दिखाया जाएगा किजब अनुपमा डांस करके गिरती है तो उसकी मां घबरा जाती और उसे पूछती है कि क्या हुआ है तभी अनुपमा सब कुछ बताती है वह कहती है कि मैं घर और नौकरी दोनों को संभालने की कोशिश में नाकामयाब रहे हो इसमें किसी और की गलती नहीं इसमें मेरी गलती है।

तभी अनुपमा का भाई कहता है कि नहीं इसमें तुम्हारी सास या किसी और की नहीं तुम्हारे पति की गलती है तुम्हारे घरवाले अगर तुम दो कदम आगे बढ़ती हो तो वह तुम्हें चार कदम पीछे खींच लेते हैं वह तुम्हें आगे बढ़ता हुआ नहीं देख सकते तो आगे से अनुपमा कहती है कि ऐसा नहीं है इसमें किसी और की गलती नहीं है तभी आप देते हैं कि अनुपमा कुछ देर है अपने मायके घर रूकती है।कुछ देर बाद उसे याद आता है कि जोशी के पापा ने मुझे जल्दी घर आने के लिए कहा था और तभी वह जल्दी जल्दी मैं अपना फोन देखती है

Advertisement

Anupama 1th August 2020 Writing update

Advertisement

वह देखती है कि उसका फोन बंद हो चुका है तभी है अपने भाई के फोन से समर को फोन लगाती है जरूरत समझ को फोन कर दिया तो समझ उनसे पूछता है कि मां आप कहां हैं आप ठीक तो है आज आप जल्दी आ जाइए प्लीज या घर पर किंजल के घर वाले आ रहे हैं तो यह सुनकर अनुपमा घबरा जाती है और जल्दी जल्दी मैं अपने मायके घर से निकल जाती है।

सर आप देखते हैं किंग अनुपमा जब घर से निकलती है तो वह जल्दी-जल्दी ऑटो रिक्शा लेती है और घर पहुंच जाती है जब अगर पहुंचती है तो ऑलरेडी किंजल के घर वाले पहुंच चुके होते हैं और सभी लोग अनुपमा को देख कर चौक जाते हैं किंजल की मां अनुपमा की ड्रेसिंग सेंस देखकर हैरान हो जाती है कि यह कैसी ओल्ड फैशंड है। किंजल के घर वाले बहुत हैं मॉडर्न टाइप होते हैं। तभी आप देखते हैं कि अनुपमा के घर वाले अनुपमा को उन लोगों से बात नहीं करने दे रहे होते अनुपमा के पति मनराज उसे खाना बनाने के लिए कहता है जब रसोई में खाना लाने के लिए जाती है तो ऑलरेडी काव्या ने पहले से ही बाजार से खाना मंगवा लिया होता है तभी अनुपमा कहती है कि अगर मशीनें मुझे पहले कह देता कि उसके ससुराल वाले आ रहे हैं तो मैं उनके लिए खाना घर पर ही बना देती।

Advertisement

तभी आप देखते हैं कि जब अनुपमा सबके लिए खाना ले आती है तो वह अपनी बहू से बात करना चाह रही होती है लेकिन घरवाले उससे बात नहीं करने दे रहे होते और उसे बार-बार काम के लिए रसोई में भेज देते हैं यह देखकर समर को बहुत गुस्सा आता है और वह अपनी मां के पास जाता है। और अपने पापा के बारे में कहता है कि यह आपको काम एक साथ नहीं कह सकते क्या। तभी समर कहता है कि यह बातें छोड़ो आज स्कूल में इंस्पेक्शन कैसे रहा तो यह सुनकर अनुपमा दुखी हो जाती है और उसे याद आ जाता है जब प्रिंसिपल ने उसे नौकरी से निकाला था। आज का एपिसोड यहां खत्म होता है।

Anupama 3 August 2020 Writing update

सोमवार के एपिसोड में आपको दिखाया जाएगा कि किंजल जोशी से कहती है कि हमारे एरर्स बहुत मॉडर्न टाइप के हैं लेकिन तुम्हारी मां बहुत ही ट्रेडिशनल है मुझे नहीं पता मेरे पेरेंट्स इस रिश्ते के लिए मानेंगे या नहीं और मैं अपने पेरेंट्स के खिलाफ नहीं जा सकती ।तभी किंजल की मां दोषी से कहती है कि तुमने हमें बताया नहीं कि तुम्हारी मां ग्रेजुएट भी नहीं है।वह कहती है कि आज तो हमने सिर्फ घर और आप लोगों के अभाव में जाना है अभी हम रिश्ते के बारे में बाद में बात करेंगे। यह कहकर मैं वहां से चले जाते हैं।तबीयत तो उसी अपने घर जाता है और वह अपने पापा से कहता है कि अब मां की पढ़ाई की वजह से मेरा रिश्ता नहीं होगा । वह बहुत गुस्से में होता है यह सब कुछ अनुपमा सुन रही होती है और वह भी बहुत दुखी हो जाती है। ऐसा ना यह सब कुछ आपको सोमवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा।

Advertisement

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *